टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से हुई मौत

शोक:

कौन हैं टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला जिनकी हार्ट अटैक से हुई मौत?L बालिका बधु से घर-घर हुए थे फेमस

लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। उनकी उम्र 40 साल थी। उन्हें मुंबई के कपूर अस्पताल में आखिरी सांस ली। सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी शो “बालिका वधू” में अपनी भूमिका के लिए काफी प्रसिद्ध मिली थी। कूपर अस्पताल के एक अधिकारी ने उनके निधन की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह दिल का दौरा पड़ा था। पुलिस का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है और उनके साथ रहने वाले लोगों के बयान लिये जा रहा हैं।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे। वह अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़कर गये हैं। उनके निधन से टेलीविजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। ‘पीटीआई’ के मुताबिक, उन्हें अस्पताल में मृत अवस्था में लाया गया था। उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका मिली थी। “बालिका वधू” ने उन्हें घर-घर प्रसिद्ध कर दिया था।

सिद्धार्थ शुक्ला को साल 2005 में  ग्लैडरैग्स मैनहंट ने विश्व के सर्वश्रेष्ठ मॉडल पुरस्कार से नवाजा था। टीवी शो बालिका बधु के लोकप्रिय फेस होने के लिए उन्हें साल 2012 में गोल्डन पेटल अवॉर्ड दिया गया था। सिद्धार्थ कोआईटीए ने वर्ष 2013 में टीवी शो बालिका वधू के लिए वर्ष के सर्वश्रेष्ठ कलाकार का पुरस्कार दिया था। उन्हें साल 2015 में फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के लिए स्टारडस्ट पुरस्कार दिया गया था।उनका जन्म  12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति करीब 2 मिलियन डॉलर है। टीवी शो के अलावा उनकी कमाई का मुख्य सोर्स विज्ञापन और ब्रांड एंडोर्समेंट थे। कुछ रिपोर्टों का कहना है कि वह एक बॉलीवुड फिल्म के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये लेते थे। बताया जाता है कि सिद्धार्थ टीवी शो के प्रति एपिसोड के लिए लगभग 2 लाख रुपये चार्ज करते थे। उनके बारे में कहा जाता है कि उनको लग्जरी लाइफ जीने का शौक था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *