‘द कपिल शर्मा’ शो पर अदालत के अपमान का मुकदमा दर्ज।

‘द कपिल शर्मा’ शो के निर्माताओं की मुश्किलें अब बढ़ती हुई दिख रही है.

शो के एक एपिसोड के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी की जिला अदालत में एफआईआर दर्ज की गई है.

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि शो के एक एपिसोड में कुछ अभिनेताओं को खुले में शराब पीते हुए दिखाया गया था. जो कि अदालत का अपमान है. वहीं बोतल पर भी लिखा रहता है कि ‘शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है’. जिसके बाद शिवपुरी के वकील ने सीजेएम कोर्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई. इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी.

वकील ने क्या कहा

वकील ने कहा, ”सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा शो बेहद टेढ़ा है. ये महिलाओं पर भद्दे कमेंट भी करते हैं. एक एपिसोड में, मंच पर एक अदालत स्थापित की गई थी और अभिनेताओं को सार्वजनिक रूप से शराब पीते देखा गया था. यह कोर्ट की अवमानना ​​है. इसलिए कोर्ट में दोषियों के खिलाफ धारा 356/3 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. इस तरह की ढिलाई दिखाने पर रोक लगनी चाहिए.’

ये है मामला

यह मामला 19 जनवरी 2020 को प्रसारित एक एपिसोड का है. जिसके दोबारा 24 अप्रैल, 2021 को दिखाया गया था. वकील का दावा है कि सेट पर एक अभिनेता शराब के नशे में है. यह कोर्ट का अपमान है.

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ को कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्ट कर रहे हैं. शो में कपिल के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी और अर्चना सिंह भी हैं. यह शो करीब सात महीने तक ऑफ-एयर रहने के बाद टीकेएसएस ने 21 अगस्त को टीवी स्क्रीन पर वापसी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *