बरखेड़ा छात्रा रेप व हत्याकांड के खिलाफ सपा ने निकाला कैंडल मार्च।

बरखेड़ा क्षेत्र की बिटिया के साथ ब्लात्कार व हत्या की घिनौनी घटना से आक्रोशित समाजवादी पार्टी ने सोमवार शाम को नक्टादाना चैराहा स्थित जिला सपा कार्यालय से गैस चैराहा तक कैण्डिल मार्च निकाला और अभियुक्तों के खिलाफ शीघ्र ही कठोरतम कार्यवाही की मांग की।

समाजवादी पार्टी के बैनर तले आज बरखेड़ा क्षेत्र की अव्यस्क छात्रा की नृशंस हत्या को जघन्य अपराध बताते हुये कहा गया कि पुलिस इस घटना पर लीपापोती कर रही है इसके साथ ही अभियुक्तों की शीघ्र ही गिरफतारी एवं कठोरतम कार्यवाही की मांग भी की गई।

सपा जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा ने घटना को बेहद निर्दयी बताते हुए बरखेड़ा थानाध्यक्ष एवं सम्बंधित स्टाफ के निलंबन, बिटिया के परिवार से किसी एक को सरकारी नौकरी एवं एक करोड़ रूपये की सहायता की मांग करते हुये कहा कि समाजवादी पार्टी बिटिया के परिवार के संग खड़ी है। इस अपराधिक घटना एवं अभी तक की पुलिस कार्यवाही से सपा के राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व को अवगत करा दिया है।

पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा ने कहा कि पुलिस ने शुरूआत से ही घटना को कमतर आंकने की कोशिश की है, पुलिस द्वारा बिटिया के परिवार को भी विश्वास में नही लिया गया लिहाजा घटना की जांच सी.बी.आई. से कराने की मांग की गई।

सपा जिला महासचिव यूसुफ कादरी ने कहा कि इस क्रूरतम घटना ने जनपद को शर्मसार कर दिया है, जनपद ही नही बलकि प्रदेश व देश को भी घिनौने अपराध से शर्म आ रही है। यदि पुलिस ने त्वरित, कठोर एवं निषपक्ष कार्यवाही नही की तो समाजवादी पार्टी बिटिया व उसके परिवार को इन्साफ दिलाने के आश्य से सड़कों पर आन्दोलन को बाध्य होगी।

बिटिया को इन्साफ और अभियुक्तों को सजा दिलाने के आश्य से सपा जिला कार्यालय (नक्टादाना चैराहा) से ठेका चैकी होते हुए गैस चैराहा तक कैण्डिल मार्च निकाला गया ।

कैण्डिल मार्च में पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा, सपा जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा, जिला महासचिव यूसुफ कादरी, प्रदेश सचिव सतनाम सिंह, बालकराम सागर, पूर्व जिलाध्यक्ष आनंद सिंह यादव, पूर्व चेयरमैन राजीव अग्रवाल, महिला सभा जिलाध्यक्ष कमलेश परिहार, पूर्व ब्लॉक प्रमुख अरुण वर्मा, धर्मेश गंगवार, रामप्रताप गंगवार, संजय खान, नोमान वारसी, पिंटू यादव, बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष भगवान दास वर्मा, शोभित शर्मा, जिया उल इस्लाम गुड्डू, संदीप सक्सेना, हरीश वर्मा, सुरेश वर्मा, धर्मेंद वर्मा, मीना दीक्षित, सपना यादव, प्रमोद शुक्ला, हरगोविंद गंगवार, राजेश पटेल, प्रतिमा दास, जूही खान, के के पाल, शशांक चक्रवर्ती, फारूक रजा, नसरीन बेगम, सीमा उपाध्याय, उषा भारती, फैसल खान, नरेश सागर, अजय डे, रंजन कुमार, सहित सैंकड़ो सपा नेता व कार्यकर्ता शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *