शिकायत मिलने के चार दिन बाद भी नहीं हुआ मुकदमा,मिलीभगत का आरोप।

पुलिस की लापरवाही घटना के चार बाद भी मुकदमा पंजीकृत नहीं।
पूरनपुर- पुलिस की लापरवाही के कारण दबंगों के खिलाफ पुलिस ने चार दिन तक मुकदमा दर्ज नहीं किया और पुजारी कन्हईदास से पुलिस चक्कर लगवा रही है। कन्हईदास का कहना है कि 5 दिसंबर को मैं गंगा स्नान करने गया था। मेरी अनुपस्थिति में गांव के घनश्याम राजपूत ने खेत में खड़ी फसल व बाग में लगा आम का पेड़ खोद दिया। जिसकी सूचना 112 पर दी गई एवं पूरनपुर पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया। पुलिस ने दबंग घनश्याम राजपूत के खिलाफ न मुकदमा पंजीकृत किया और न ही उसे गिरफ्तार किया गया।

पुजारी कन्हईदास का आरोप  है कि प्रार्थना पत्र लेकर थाना गये तो थानाध्यक्ष नहीं मिले। एसआई नरेश पाल ने मेरे साथ दबंगई से बात की और मेरज साथ गाली गलौज की। मैं खाकी वर्दी के पास शिकायत लेकर सुरक्षा के लिए गया लेकिन नरेशपाल ने मुझे अपनी वर्दी दिखाकर मुझे गाली दी। पुलिस ने अब तक घनश्याम राजपूत के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत नहीं किया। कल सायं देर मध्यरात्रि तक दबंग घनश्याम मुझे गाली देता रहा और फिर तमंचे से जान मारने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने आरोपी से रिश्वत लेकर खुली छूट दे दी और पुलिस आरोपी को मन्दिर को लूटने के लिए छोड़ दिया।

कन्हईदास का ये भी आरोप है कि वह दबंग घनश्याम राजपूत बार बार मारने की धमकी दे रहा है और पुलिस मन्दिर की कोई बात नहीं सुन रही है। ऐसे में पुलिस मेरी हत्या करवाना चाहती है। चार दिनों से मैं कोतवाली के चक्कर लगा रहा हूं। आरोपी घोड़े बेच कर घूम रहा है। चार दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *