रिश्वत लेने के आरोप में इस राज्य के स्वास्थ मंत्री की छुट्टी।

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री की छुट्टी , रिश्वत मामला सामने आया  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को अपनी कैबिनेट से हटा दिया है. बताया जा रहा है कि उन पर रिश्वत लेने के आरोप लगे हैं, जिसके बाद उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखाया गया है. मुख्यमंत्री मान ने उनके खिलाफ पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. करीब 10 वर्ष पहले विजय सिंगला आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे. वह लंबे समय से सिविल अस्पताल मानसा रोड पर सिंगला डेंटल क्लीनिक चला रहे हैं. उनकी पत्नी अनीता सिंगला भी BAMS हैं और बेटा चेतन सिंगला MD की पढ़ाई कर रहा है . इस बार के पंजाब विधानसभा चुनाव में डॉ. विजय सिंगला ने मानसा से प्रसिद्ध गायक और कांग्रेस उम्मीदवार सिद्धू मूसेवाला को 60,000 से अधिक वोटों से हराया था ▪️

*ब्रेकिंग पंजाब*

*क्या है पूरा मामला*

– एक अधिकारी ने तक़रीबन दस दिन पहले मुख्यमंत्री कार्यालय में विजय सिंगला द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार की ख़बर दी

– मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अधिकारी को खुद भरोसा दिलाया की वो उनके साथ है और किसी मंत्री से उन्हें डरने की ज़रूरत नहीं, भ्रष्टाचार में लिप्त किसी भी शक़्स को बख़्शा नहीं जाएगा

– अधिकारी की सहायता से एक ओपेरेशन को अंजाम दिया गया जिसमें साफ़ साफ़ निकल के आ गया की मंत्री विजय सिंगला और उनके ख़ास पहचान वाले एक पर्सेंट कमीशन की माँग कर रहे थे।

– इसकी रिकॉर्डिंग करने के बाद और पूरे सबूत मिलने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने की कार्यवाही, साथ ही साथ भगवंत मान साहब ने अधिकारियों को भी साफ़ शब्दों में कह दिया की किसी भी तरह का भ्रष्टाचार बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

– मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सिर्फ़ दस दिन के अंदर कार्यवाही कर के एक साफ़ संदेश दे दिया है, अधिकारियों के लिए ये किसी प्रेरणा से कम नहीं, पंजाब में पहली बार ऐसी कार्यवाही देखने को मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *