Home Newsbeat साइड से बस को फाड़ता निकला तेज रफ्तार ट्रक, आधा दर्जन से अधिक की मौके पर मौत।

साइड से बस को फाड़ता निकला तेज रफ्तार ट्रक, आधा दर्जन से अधिक की मौके पर मौत।

0
Spread the love

Unnaw:उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक प्राइवेट वॉल्वो बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में बस सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको पुलिस ने आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहां उनका इलाज चल रहा है. यह घटना उन्नाव के सफीपुर थाना क्षेत्र के हरदोई उन्नाव रोड जमालुद्दीन गांव के पास की है.

उन्नाव में तेज रफ्तार से जा रही एक ट्रक ने वॉल्वो बस को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सवारियों में चीखपुकार मैच गई. हादसे में बस में बैठे करीब 28 सवारियों में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से निकलकर अस्पताल में भर्ती करवाया.

बताया जाता है कि ट्रक बस को चालक की तरफ से रागड़ते हुए निकल गया. इससे चालक की तरफ बैठे 7 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार ट्रक बरेली नंबर का है और बस उन्नाव से हरदोई की तरफ जा रही थी. तभी यह हादसा हुआ है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों में चीख पुकार मच गई.

दुर्घटना को लेकर सीओ सफीपुर ऋषि कान्त शुक्ला ने बताया कि जमालुद्दीनपुर के पास ट्रक और बस में टक्कर हो गई है. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. इसमें 2 महिला और 5 पुरुष शामिल हैं. इसमें करीब 20 से 22 लोग घायल हैं. इनमें 9 लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया है और उतने ही लोगों को कानपुर हैलट भेजा गया है. ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने निर्देश दिया. मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए.इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए.

About The Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here