राष्ट्रीय लोकदल पीलीभीत ने जितिन प्रसाद की जीत पर खुशी जाहिर की।

राष्ट्रीय लोकदल पीलीभीत की एक आवश्यक बैठक आज जिला अध्यक्ष के आवासीय कार्यालय पर संपन्न हुई जिसमें राष्ट्रीय लोक दल के दोनों प्रत्याशियों के जीत वी पीलीभीत लोकसभा से मान्य जितने प्रसाद की जीत पर खुशी जाहिर दी गई सभा में बोलते हुए जिला अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा,

आज हमारे लिए गर्व का दिन है! बिजनौर से चंदन सिंह चौहान और बागपत से राजकुमार सांगवान की शानदार जीत के लिए हार्दिक बधाई। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के इन दोनों योद्धाओं ने कड़ी मेहनत और जनसेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता से यह जीत हासिल की है। यह सफलता हमारे कार्यकर्ताओं की अटूट मेहनत और जनता के विश्वास का परिणाम है।

साथ ही, हम भाजपा के पिलीभीत से जीतने वाले उम्मीदवार जितिन प्रसाद को भी बधाई देते हैं। यह जीत उनके योगदान और जनता की सेवा के प्रति उनके समर्पण का प्रतीक है।

इस ऐतिहासिक जीत पर हमने एक भव्य समारोह का आयोजन किया, जहाँ सभी कार्यकर्ता, समर्थक और गणमान्य व्यक्ति एकत्रित हुए और इस विजय का जश्न मनाया। इस मौके पर सभी ने मिलकर मिठाइयाँ बाँटीं, नाच-गाने का आयोजन किया और एक दूसरे को बधाइयाँ दीं। यह समारोह हमारे संगठन की एकजुटता और सामूहिक प्रयास का प्रतीक है।

मैं सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को धन्यवाद देता हूं और आशा करता हूं कि हम इसी तरह मिलकर जनता की सेवा के इस संकल्प को और मजबूत करेंगे और एक नए भारत के निर्माण में अपना योगदान देंगे।
आज की सभा में लोकसभा प्रभारी गौरव चौधरी वरिष्ठ उपाध्यक्ष शेर सिंह गौतम जिला महासचिव डॉक्टर पुष्पेंद्र सिंह जिला उपाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह जिला उपाध्यक्ष विनोद वर्मा बीसलपुर विधानसभा अध्यक्ष शाहिद भाई अमन जाटव तराई जाट वंश के अध्यक्ष मानणिमान चौधरी दिग्विजय सिंह भूपेंद्र मलिक सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे||

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *